अंगीठी की गैस ने ली आईटीआई के 22 वर्षीय प्रशिक्षु की जान

HNN/ चंबा

चंबा जिले के बनीखेत में अंगीठी से निकलने वाली जहरीली गैस से आईटीआई प्रशिक्षु की मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। मृतक की शिनाख्त 22 वर्षीय अमित कुमार पुत्र कमलेश कुमार निवासी गांव फंगेई डाकघर अथेड़ तहसील सलूनी जिला चंबा के रूप में हुई है। वहीं युवक की मौत से परिवार पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमित कुमार एक निजी आईटीआई का प्रशिक्षु था। बताया जा रहा है कि रात को अत्यधिक ठंड होने के चलते युवक ने अपने कमरे में कोयले की अंगीठी जलाई और खुद सो गया। इस दौरान अंगीठी से निकलने वाली जहरीली गैस से युवक का दम घुट गया जिससे उसकी मौत हो गई।

वहीँ, शुक्रवार सुबह जब काफी देर तक युवक कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजन उसे देखने के लिए कमरे में गए। काफी बार खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खोला गया तो परिजनों ने किसी तरह दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया।

इस दौरान देखा तो अमित अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। जिसके बाद परिजन आनन-फानन में अमित को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो