अंतरराष्ट्रीय मेले का शुभारंभ करेंगे जयराम ठाकुर, दिया न्यौता…

HNN/ संगड़ाह

भाजपा नेता बलवीर चौहान ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को श्री रेणुका जी मेले में आने के लिए औपचारिक निमंत्रण दिया है। बलवीर चौहान ने बताया कि, 13 से 19 नवंबर तक चलने वाले सिरमौर जिला के इस एक मात्र अंतरराष्ट्रीय मेले के शुभारंभ के लिए मुख्यमंत्री तथा समापन्न समारोह के मौके पर परम्परा के अनुसार राज्यपाल को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया जा रहा है।

रविवार को मुख्यमंत्री के अलावा बलवीर चौहान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी से भी मिले तथा उन्हें श्री रेणुका जी मेले में आने के लिए निमंत्रण दिया। उन्होने कहा कि, मुख्यमंत्री के साथ-साथ सिरमौर जिला से संबंध रखने वाले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष तथा ऊर्जा मंत्री भी मेले का निमंत्रण स्विकार कर चुके हैं।

क्षेत्र के समस्त भाजपा नेताओं तथा पंचायत प्रतिनिधियों को भी मेले के लिए आमंत्रित किया गया है। कोरोना काल के बाद पहली बार क्षेत्र के प्रवास पर आ रहे मुख्यमंत्री से गत माह शिलाई विधानसभा क्षेत्र की तर्ज पर यहां भी लोग घोषणाओं की झड़ी की उम्मीद लगाए हुए हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो