अंतरराष्ट्रीय रेणुका जी मेले में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की टीम ने 60 दुकानों का किया निरीक्षण

HNN/ श्री रेणुका जी

खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की टीम ने अंतरराष्ट्रीय श्री रेणुका जी मेले में दबिश दी। इस दौरान विभाग की टीम ने कई दुकानों का निरीक्षण किया और पॉलीथिन के इस्तेमाल पर चालान भी काटा। जानकारी के अनुसार बीते दिन खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की टीम ने अंतरराष्ट्रीय श्री रेणुका जी मेले में चल रही 60 दुकानों का निरीक्षण किया।

इस दौरान हर दुकानों की चेकिंग की गई तथा साफ-सफाई की व्यवस्था को भी जांचा गया। एक दुकानदार पॉलिथीन के लिफाफे में लोगों को सामान बेच रहा था। लिहाज़ा टीम ने दुकानदार पर कार्यवाही अमल में लाई है। टीम ने दुकानदार का 1500 रूपए का चालान किया और उसे भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी दी गई।

खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की निरीक्षक पिंकी जिंटा ने जानकारी देते हुए बताया कि अंतर्राष्ट्रीय श्री रेणुका जी मेले में चल रही कुछ दुकानों का निरीक्षण किया गया है। इस दौरान पॉलिथीन के इस्तेमाल पर एक दुकानदार का चालान भी किया गया है। उन्होंने बताया कि दुकानदारों को पॉलीथिन का इस्तेमाल न करने और साफ सफाई रखने की हिदायत दी गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो