अटल टनल में तेज रफ्तारी से बस चलाना एचआरटीसी चालक को पड़ा महंगा, 7500 का चालान…

HNN/ कुल्लू

अटल टनल रोहतांग से प्रतिदिन सैकड़ों वाहन गुजरते हैं। अटल टनल रोहतांग से आवाजाही करने के लिए एक सीमित गति सीमा निर्धारित की गई है तथा ओवरटेक करने पर भी मनाही है। बावजूद इसके कई वाहन चालक नियमों की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। अब अटल टनल रोहतांग में ओवरस्पीड और ओवरटेक करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

टनल में यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने वाला यह कोई और वाहन नहीं बल्कि हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस है। बता दें कि एचआरटीसी की यह बस लाहौल जा रही थी। इस दौरान बस के चालक ने सुंरग के भीतर ओवरटेक कर दिया। एचआरटीसी बस को तेज रफ्तार से ओवरटेक करता देख इसका एक वीडियो बनाया गया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वहीं दूसरी तरफ जब यह मामला पुलिस के ध्यान में आया तो एचआरटीसी चालक के विरुद्ध तुरंत कार्यवाही करते हुए 7500 रुपये का जुर्माना लगाया गया। उधर, पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि एचआरटीसी बस के चालक द्वारा टनल में ओवरटेक किया गया है जिसके चलते चालान काटा गया है।

उन्होंने बताया कि अटल टनल रोहतांग के अंदर तेज गति से वाहन चलाना और ओवरटेक करना सख्त मना है। उन्होंने बताया कि चालक यातायात नियमों का पालन करें नहीं तो कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो