अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी ने लोगों को कोविड से बचाव के लिए किया जागरूक

HNN/ सोलन

अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सोलन के सचिव कपिल शर्मा ने आज सोलन स्थित दोहरी दीवार तथा दीन दयाल उपाध्याय आयुर्वेदिक अस्पताल रबौण में कोविड-19 की सम्भावित तीसरी लहर के सम्बन्ध में लोगों को जागरूक किया। कपिल शर्मा ने दोहरी दीवार में ऑटो एवं चालकों तथा परिचालकों का आह्वान किया कि कोविड-19 महामारी का संकट अभी टला नहीं है और ऐसे में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नियम पालन आवश्यक है।

उन्हांने आग्रह किया कि कोविड-19 से बचाव के लिए सभी लोग सार्वजनिक स्थानों पर नाक से लेकर ठोडी तक ढकते हुए मास्क पहनें, आवश्यक सोशल डिस्टेन्सिग नियम का पालन करें तथा बार-बार अपने हाथ साबुन अथवा एल्कोहल युक्त सेनिटाइजर से साफ करते रहें। अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी ने बस परिचालकों से आग्रह किया कि वे बसों में यात्रियों द्वारा कोविड नियम पालन की अनुपालना सुनिश्चित बनाएं।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति द्वारा किया गया नियम पालन पूरे समाज को कोरोना संक्रमण से बचाकर देश एवं प्रदेश के आर्थिक सशक्तिकरण का मार्ग प्रशस्त करेगा। उन्होंने कहा कि सभी लोग कोविड से बचाव के लिए अपना टीकाकरण अवश्य करवाएं। कपिल शर्मा ने तदोपरान्त दीन दयाल उपाध्याय आयुर्वेदिक अस्पताल रबौण में कोविड-19 से बचाव के लिए टीकाकरण करवाने आए लोगों से बातचीत की और सभी से आग्रह किया कि नियम पालन सुनिश्चित बनाएं।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी अपना टीकाकरण करवाएं तथा अन्य को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने अस्पताल में टीकाकरण के लिए नियुक्त चिकित्सकों एवं पैरामेडिकल कर्मियों से इस सम्बन्ध में पूरी जानकारी भी प्राप्त की।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो