अध्यक्ष के लिए इंदु गोस्वामी के नाम की नहीं हुई नोटिफिकेशन

प्रदेश भाजपा ने किया इनकार तो केंद्र के सूत्रों ने भी कहा ऐसी कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं हुई है

HNN News नाहन दिल्ली शिमला

हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के लिए भले ही इंदु गोस्वामी का नाम चर्चा में आ गया हो मगर इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। यही नहीं प्रदेश भाजपा के द्वारा भी ग्रुप में मैसेज दिया गया है कि जब तक नोटिफिकेशन नहीं आती है तब तक हम बिल्कुल भी नहीं कह सकते।

उधर जबकि फेसबुक आदि पर इंदु गोस्वामी को बधाइयां देने का सिलसिला भी ताबड़तोड़ तरीके से चला हुआ है। केंद्रीय सूत्रों की माने तो इंदु गोस्वामी के नाम के लिए अभी तक कोई भी नोटिफिकेशन जारी नहीं की गई है। तो वही प्रदेश भाजपा वरिष्ठ उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया मैं भी साफ तौर पर कह दिया है की इसकी ऑफिशियल इंफॉर्मेशन नहीं आई है।

हालांकि सोशल मीडिया पर बिना नोटिफिकेशन के खबरें भी चल पड़ी हैं जिसको लेकर बधाइयों का सिलसिला चला हुआ है। मगर पुख्ता जानकारी यह है कि अभी तक इंदु गोस्वामी के नाम पर मुहर नहीं लग पाई है।

अब भले ही सोशल मीडिया पर इंदु गोस्वामी का नाम प्रदेश अध्यक्ष के लिए चल पड़ा हो तो इसके साथ साथ भाजपा में भी अभी से ही अंदर खाते नाराजगीयों का सिलसिला भी चल रहा है।

बरहाल यह पहला अवसर होगा कि किसी महिला को हिमाचल प्रदेश भाजपा की कमान मिल रही होगी। मगर यहां तो यह भी सवाल खड़ा हो रहा है कि जब प्रदेश भाजपा में भीतर खाते जबरदस्त घमासान चला हुआ है तो क्या इंदु गोस्वामी इस त्रिकोणमिति की खाई को पाट पाएंगी।

जबकि प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की लोकप्रियता का ग्राफ काफी ऊंचा माना जाता है। ऐसे में तो यही कहा जा सकता है कि संगठन अब सरकार के बिल्कुल पेरलल चलेगा। जाहिर है प्रदेश में भाजपा का मिशन रिपीट इन हालातों में तो खटाई में पड़ता नजर आ रहा है।