अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, तीन की मौत

HNN News/ सोलन

थाना झाकड़ी के अंतर्गत आने वाले 15/20 क्षेत्र में गानवीं के नजदीक का मामला संज्ञान में आया है जहां बोलेरो कैंपर गाड़ी 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में पिता-पुत्र और रामपुर कॉलेज के छात्र की मौत हो गई।

घायल चालक को खनेरी अस्पताल में भर्ती किया गया है। तीनों लोग गाड़ी (एचपी-06ए-0710) में गानवीं से ज्यूरी की तरफ आ रहे थे। पेरी नाले के पास खराब सड़क पर चालक ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी खाई में चट्टानों पर जा गिरी।

घायल को आईटीबीपी की एंबुलेंस से रामपुर के महात्मा गांधी चिकित्सा परिसर खनेरी पहुंचाया गया। पुलिस ने मामला दर्जकर हादसे की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना की सूचना मिलते ही ज्यूरी चौकी से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने ज्यूरी से आईटीबीपी की 43वीं बटालियन से सहायता ली।

आईटीबीपी के जवान दो एंबुलेंस लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। शवों को मशक्कत के बाद खाई से निकाला। हादसे में गंभीर घायल चालक धर्मपाल निवासी शमकोर (रामपुर) को रेस्क्यू कर आईटीबीपी की एंबुलेंस से रामपुर के खनेरी अस्पताल पहुंचाया गया।

हादसे में मारे गए निशांत (20) पुत्र अशोक ठाकुर, निवासी गानवीं, सुनील (32) पुत्र बुधवा और बुधवा (58) पुत्र गोंदा, गांव रोछवी, जिला गुमला झारखंड को खाई से रस्सियों और स्ट्रेचर की मदद से निकाला।

डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि पुलिस ने पीएचसी ज्यूरी में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिए हैं। तहसीलदार रामपुर विपिन ठाकुर ने बताया कि प्रशासन ने मृतकों के परिवार वालों को दस-दस हजार और घायल को पांच हजार रुपये की राहत दी है।