अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, दो की मौत, सात घायल

HNN/ शिमला

राजधानी शिमला के मशोबरा क्षेत्र के बसंतपुर-गुम्मा सड़क पर स्वां क्यार में एक बारात से भरी बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में जहां शादी समारोह में बैंड बजाने वाले दो बजंतरी ने अपनी जान गवाई तो वहीं सात अन्य घायल हुए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतकों की शिनाख्त 34 वर्षीय चमन पुत्र यशपाल निवासी ठियोग और 48 वर्षीय तिलक पुत्र तिलो राम निवासी करसोग के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को बोलेरो शिमला से सटे धामी की ओर बारात लेकर जा रही थी। बोलेरों में नों बजंतरी सवार थे। जैसे ही कार स्वां क्यार में पहुंची तो अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सात गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीँ, घटना की सूचना मिलने के उपरांत पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है। वहीं पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन में जुट गई है। खबर की पुष्टि एएसपी परवीर ठाकुर ने की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो