अनियंत्रित होकर सतलुज नदी में गिरा वाहन, तीन की मौत

HNN News / शिमला

किन्नौर में दुर्घटना का मामला संज्ञान में आया है। जहां किन्नौर के पूह-काजा राष्ट्रीय मार्ग पर कल एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्किबा से क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ रैफर किया गया है।

मृतकों की पहचान संदीप पुत्र सांता वीर निवासी जानी तहसील निचार, नरेश पुत्र खेमचंद निवासी जानी तहसील निचार, मंजू पुत्र सुंदरलाल निवासी जानी के रूप में हुई है। हादसे में चालक संजू और सूरत राम पुत्र दीपचंद निवासी जानी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार चालक संजू बोलेरो कैंपर HP26A 2245 को लेकर मूरंग से स्किबा की तरफ जा रहा था। रेता खान के पास चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सड़क से करीब 150 फीट नीचे सतलुज नदी के किनारे जा गिरी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्टेशन मूरंग से आईओ मनोज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, तथा घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्किबा पहुंचाया।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। नायब तहसीलदार मूरंग राजेश ने बताया कि प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को दस-दस हजार रुपये और घायलों को पांच-पांच हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि दी जाएगी।

Test