अनिरूद्ध सिंह ने नालटा से किया जन संपर्क अभियान का श्रीगणेश

विधायक ने तीन पंचायतों को स्वीकृत किए 22 लाख

HNN/ शिमला

आगामी वर्ष 2022 में कसुंपटी विधानसभा से हेट्रिक लगाने के उद्देश्य से विधायक एवं एआईसीसी के सचिव अनिरूद्ध सिंह ने डोर टू डोर जन संपर्क अभियान बुधवार को पीरन पंचायत के वार्ड नालटा से शुरू किया। उन्होने अपने इस एक दिवसीय प्रवास के दौरान तीन पंचायतों पीरन, सतलाई और कोटी के विभिन्न गांव का तूफानी दौरा किया और 22 लाख से अधिक राशि विभिन्न विकास कार्यों के लिए स्वीकृत की गई।

इस दौरान पीरन पंचायत के गांव नालटा, देवठी, चलोग, नारिगा, ट्रहाई, आंजी, शिल्ली, धाली बागड़ा तथा सतलाई पंचायत के ठूंड और कोटी पंचायत के नीन इत्यादि गांव का दौरा किया गया। अनिरूद्ध सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में मंहगाई से लोगों का जीना दूभर हो गया है। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस और खाद्य वस्तुओं के दामों में वृद्धि करके लोगों को अच्छे दिन दिखाए हैं।

कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की कथनी और करनी से तंग आ चुकी है। उन्होने कहा कि वर्ष 2022 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है जिसके लिए लोगों का सहयोग पुनः अपेक्षित है। उन्होने स्थानीय समस्याओं पर बोलते हुए कहा कि पीरन-कांवती वाया नालटा बटोला सड़क व नलटड़ी खड्ड पर पुल को विधायक प्राथमिकता में डाला जाएगा।

कसुंपटी कांग्रेस के पूर्व मंडलाध्यक्ष अतर सिंह ठाकुर ने बताया कि विधायक ने अपने प्रवास के दौरान नालटा में सामुदायिक भवन के लिए दो लाख तथा महिला मंडल में आवश्यक सामान खरीदने के लिए 25 हजार, नीन-चलोग पेयजल योजना के लिए एक लाख, चलोग शिल्ली रोड़ की मुरम्मत के लिए 50 हजार, पीरन से लोकसेर तक सिंचाई के पाईप बिछाने के लिए डेढ लाख, उपरली ट्रहाई में ठौड़ में डंगा लगाने के लिए डेढ लाख, निचली ट्रहाई में पार्किंग स्थल के लिए एक लाख, आंजी से मंगलेड खड्ड तक हल्के वाहनो का रोड़ बनाने के डेढ लाख, शिल्ली में सामुदायिक भवन के लिए दो लाख, खेल मैदान ठुंडू के लिए पांच लाख, नीन में विभिन्न संपर्क सड़कों के निर्माण के लिए साढ़े तीन लाख और धार करेवड़ी में सड़क निर्माण के लिए तीन लाख देने की घोषणा की ।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो