अनुबंध कर्मचारियों के साथ किए वायदे को पूरा करे सरकार-सर्व अनुबंध कर्मचारी महासंघ

जमात अली फ़तेहपुर

सर्व अनुबंध कर्मचारी महासंघ जिला कांगड़ा के पदाधिकारियों की बैठक बुधवार को रैस्ट हाउस फतेहपुर में हुई। जिसमे सर्व प्रथम प्रदेश सरकार का ध्यान 2017 के वायदे की तरफ दिलवाया गया। जिसमे प्रदेश की भाजपा टीम ने 2017 के चुनावो में सत्ता मिलने पर अनुबंध कर्मचारियों का अनुबंध 3 साल से कम कर दो साल करने का वायदा किया था।

इस पर महासंघ जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बैठक के उपरांत बताया कि भाजपा की सरकार बनने के बाद जिला की कार्यकारिणी कई बार प्रदेश सरकार के मंत्रियों सहित मुख्यमंत्री से मिल चुकी हैं। इस दौरान उन्हें एक ही आश्वासन मिला कि आपके अनुबंध कार्यकाल को 3 से हटाकर दो वर्ष किये जाने की प्रक्रिया चलाई हुई है।

उन्होंने बताया कि बीते 13 मार्च को भी मुख्यमंत्री के फतेहपुर दौरे के दौरान महासंघ के पदाधिकारी मिले थे। तब भी मुख्यमंत्री ने कहा था कि एक अच्छा ऐतिहासिक दिन के दौरान अनुबंध कार्यकाल को दो साल करने की घोषणा कर दी जाएगी। इस दौरान महासंघ ने कहा कि कल वीरवार को हिमाचल के इतिहास का सबसे महत्वपूर्ण दिन है। इसलिए उन्हें उम्मीद है कि गुरुवार को मुख्यमंत्री अनुबंध कर्मचारियों के हित में घोषणा कर सकते हैं। इस मौके पर जिला सचिवअजय कुमार, सह सचिव हर्ष शर्मा , मुख्य सलाहकार राकेश कतनोरिया सहित अन्य उपस्थित रहे ।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो