अब मंदिरों में भी करवा सकेंगे वैक्सीनेशन, आज से मिलेगी सुविधा…

HNN/ शिमला

शारदीय नवरात्र के उपलक्ष पर भारी तादाद में श्रद्धालु मंदिरों का रुख कर रहे हैं। ऐसे में मंदिरों में इन दिनों श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ रहा है जिससे कोरोना का खतरा भी बढ़ गया है। लिहाजा इसी के मद्देनजर अब मंदिरों में भी कोरोना वैक्सीनेशन का अभियान छेड़ दिया गया है।

ऐसे में अब मंदिरों में आने वाले श्रद्धालु जहां एक और दर्शन कर पाएंगे तो वहीं दूसरी तरफ वैक्सीनेशन का लाभ भी उठा पाएंगे। बता दें कि यह सुविधा नवरात्र पर राजधानी शिमला के कालीबाड़ी मंदिर, हनुमान मंदिर जाखू, हाटकोटी मंदिर जुब्बल, भीमाकाली माता मंदिर सराहन और तारा माता मंदिर शोघी व संकट मोचन मंदिर शिमला में आज से मिलेगी।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी शिमला डॉ. सुरेखा चोपड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि स्वास्थ्य विभाग ने लोगों की सुविधा के लिए मंदिर परिसर में ही कोविड टीकाकरण अभियान शुरू करने का निर्णय लिया है। बताया कि जिन श्रद्धालुओं ने वैक्सीनेशन नहीं लगवाई है वह श्रद्धालु मंदिर परिसर में वैक्सीन लगवा सकते हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो