अमेरिका के बाद कनाडा में चमके ऊना के नितिन

HNN News/ ऊना

जिला ऊना के गगरेट हलके के गांव मुबारिकपुर से चल कर नितिन ने गायन की दुनिया में एक अलग पहचान बना ली है। टीवी पर प्रसारित सारेगामा लिटिल चैंप से लेकर इंडियन आइडल का सफर तय करते-करते नितिन ने न केवल जिला ऊना का नाम रोशन किया बल्कि हिमाचल को भी एक अलग पहचान दिलवाने में कामयाबी पाई है।

नितिन को गायकी से मिली अलग पहचान के चलते अब वह न केवल टीवी पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में दिखाई देतेे हैं। बल्कि विदेशों में भी अपने शो कर प्रदेश का नाम चमका रहे हैं। यूरोप व अमेरिका में विभिन्न स्थानों पर शो करने के बाद अब नितिन कनाडा में संगीत के शो कर प्रवासी भारतीयों सहित विदेशियों का भी दिल जीत रहा है।

नितिन ने कनाडा से दूरभाष पर अनौपचारिक बात करते हुए बताया कि क्षेत्र व प्रदेश के लोगों से मिले प्यार व आशीर्वाद के कारण ही वह यहां तक पहुंचने में कामयाब हुए हैं। उन्होंने कहा कि अमेरिका के बाद अब वह कनाडा सहित अन्य देशों में भी संगीत के शो कर रहे हैं।

इसके चलते वह लगभग 2 माह से विदेशी दौरों पर ही है। उधर, नितिन के पिता राजेंद्र बबलू ने कहा कि नितिन ने अपनी कड़ी मेहनत व लग्न से एक मुकाम हासिल किया है जो कि उनके व उनके परिवार के लिए बड़े ही गर्व की बात है।