अर्की उपचुनाव को लेकर पड़ोसी राज्यों की पुलिस के साथ बैठक

बैठक में पंजाब हरियाणा चंडीगढ़ के पुलिस अधिकारियों ने लिया हिस्सा

HNN/ बद्दी

अर्की उपचुनाव के मद्देनजर एसपी बद्दी और एसपी सोलन की अगुवाई में इंटर स्टेट कोडिनेशन बैठक एसपी कार्यालय बद्दी में आयोजित की गई। बैठक में पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ के पुलिस अधिकारियों ने हिस्सा लिया। बैठक में जिला पुलिस ने चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने को लेकर चर्चा की। रोपड़, मोहाली व कालका के पुलिस अधिकारियों के साथ अहम जानकारियां सांझा की गईं।

एसपी बद्दी मोहित चावला और एसपी सोलन वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि बैठक का मकसद पड़ोसी राज्यों की पुलिस के साथ समनव्यय स्थापित करना है। ताकि अर्की उपचुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग के आदेशानुसार सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया जा सके। अर्की विस क्षेत्र की सीमाएं बीबीएन के साथ साथ पड़ोसी राज्यों पंजाब व हरियाणा से सटी हैं।

जिसके चलते जिला पुलिस बद्दी और सोलन पुलिस ने पड़ोसी राज्यों पंजाब व हरियाणा के पुलिस अधिकारियों के साथ चर्चा की और अहम जानकारियां सांझा की। ताकि चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया जा सके। बैठक में एसपी बद्दी व एसपी सोलन के अलावा एएसपी नरेंद्र कुमार, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह, डीएसपी नालागढ़ अमित यावद समेत पंजाब, हरियाणा के पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो