असहाय लोगों के बीच कम्बल बांटकर दी मुस्कान

HNN News/ सोलन

सियासी लाभ या अन्य किसी स्वार्थ से परे हट कर गरीबों की मदद करना ही धर्म है। इसी भाव के साथ सर्व सांझी गुरमत प्रचार कमेटी सेवा में जुटी है। वीरवार को कमेटी के सदस्यों ने बढ़ती ठंड को देख कर जरूरतमन्दों को गर्म कम्बल बांटे। कमेेटी के चैयरमेन सरदार तलविंदर सिंह सबरवाल ने बताया कि कम्बल वितरण का आज पहला चरण है।

पहले चरण में 40 कम्बल का वितरण किया जा चुका है। हम लोगों का प्रयास है कि कम्बल जरूरतमंद लोगो को ही मिले। इसके लिए कमेटी के सदस्य शहर के सभी जगहों पर भिक्षा मांग रहे, सड़क किनारे बैठे दिव्यांग व असहाय लोगो को ढूंढ कर ये कार्य कर रही है। उन्होंने बताया कि ये कार्य आगामी दिनों तक चलेगा।उन्होंने बताया की यह कार्य सोलन के सभी शहरो व् कस्बो में चलाया जाएगा।

बता दें, यह कमेटी समय समय पर सामाजिक कार्य करती रही है। इससे पूर्व भी कमेटी ने मिलकर बाढ़ पीड़ितों के लिएखाद्यान्न व वस्त्र एकत्र कर बाद पीड़ितों को मुहैया करवायी थी। इस के अलावा कमेटी द्वारा जरूरतमंद महिलाओ के लिए हर महीने राशन भी उपलब्ध करवा रही है।

कमेेटी के चैयरमेन सरदार तलविंदर सिंह सबरवाल ने कहा की यदि कोई भी व्यक्ति इस तरह के सामजिक कार्यो में अपना योगदान देना चाहता आहे तो वह कमेटी के सदस्यों से सम्पर्क कर सकता है।

इस मौके पर अमरसिंह, तेजेन्द्र सिंह,मनमोहिंदर सिंह, जितेंदर सिंह, शामेंदेर सिंह, गुरमीत सिंह, इंद्रजीत सिंह ,विक्रमजीत सिंह ,पलविंदर सिंह सहित अन्य सभी मौजूद रहे।