अस्पताल में ससुरालियों ने की दामाद से जमकर मारपीट

पहले भी ससुराल पक्ष के लोग व्यक्ति पर कर चुके हैं कई बार हमला

HNN / नालागढ़

पत्नी को खेड़ा के श्रीकांत अस्पताल में लेकर गए पति पर ससुरालियों ने हमला कर दिया। ससुराल पक्ष के लोगों ने पहले अस्पताल और फिर अस्पताल के बाहर व्यक्ति को बुरी तरह से पीटा। मारपीट में घायल व्यक्ति को सिर में टांके और आंख व शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं। पीडि़त की शिकायत के बाद पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

नालागढ़ पुलिस थाना में दी शिकायत में सतनाम सिंह पुत्र लक्ष्मीदास निवासी वनवीरपुर ने बताया कि वह अपनी पत्नी को इलाज के लिए खेड़ा के श्रीकांत अस्पताल में लेकर गया था। तभी करीबन 1 बजे इसका ससुर ज्ञान चंद, नरेंद्र कुमार, कुलविंद्र, कालू, सुनील, सर्वजीत व मोहित को लेकर आया और इस पर हमला कर दिया। अस्पताल के अंदर डाक्टर व स्टाफ ने बड़ी मुश्किल से इसे हमलावरों से छुड़ाया। जिसके बाद यह लोग इसे घसीटते हुए बाहर ले आए और इसे बुरी तरह से पीटा।

मारपीट की यह घटना अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। मारपीट में सतनाम सिंह के सिर पर टांके और आखों तथा शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें आई हैं। सतनाम सिंह ने बताया कि इसकी शादी को 10 साल हो गए और वह अपनी पत्नी के व्यवहार से बुरी तरह से परेशान है। इसकी पत्नी इस पर बेवजह शक करती है और इसके ससुरालियों ने कई बार इसके घर पर आकर पहले भी मारपीट की।

उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149 व 323 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो