आंगनबाड़ी केंद्रों में भरे जाएंगे पद, इतने अगस्त तक करें आवेदन

HNN / चंबा

बाल विकास परियोजना अधिकारी नीलम धीमान ने जानकारी देते हुए बताया कि समेकित बाल विकास परियोजना चंबा के अंतर्गत 2 पद आंगनबाड़ी कार्यकर्ता,1 मिनी कार्यकर्ता और तीन सहायिकाओं के भरे जाएंगे। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत कियाणी के आंगनबाड़ी केंद्र काहलों , ग्राम पंचायत खजियार के आंगनबाड़ी केंद्र लिन्डी बेही में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं जबकि ग्राम पंचायत भड़ोह के आंगनवाड़ी केंद्र बाईं में मिनी कार्यकर्ता का पद भरा जाऐगा।

इसी तरह ग्राम पंचायत हरिपुर के आंगनवाड़ी केंद्र भद्रम, ग्राम पंचायत दुलाहर के आंगनबाड़ी केंद्र कुम्हारका और ग्राम पंचायत राजनगर के आंगनबाड़ी केंद्र नौण में सहायिका के पद भी भरे जाएंगे। महिला उम्मीदवार समस्त प्रमाण पत्रों की सत्यापित छाया प्रतियों सहित बाल विकास परियोजना अधिकारी चंबा के कार्यालय में 21 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार की आयु 21 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए।अधिक जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार  परियोजना अधिकारी के कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो