आईजीएमसी में कपड़े बदल रही महिला स्वास्थ्य कर्मचारी का सफाई कर्मी ने बना डाला वीडियो…

HNN/ शिमला

प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित आइजीएमसी में उस समय हड़कंप मच गया जब सफाई कर्मी ने एक महिला स्वास्थ्य कर्मचारी का कपड़े बदलते वक्त वीडियो बना डाला। महिला स्वास्थ्य कर्मचारी को जब इस बात की भनक लगी तो उसने आरोपी सफाई कर्मचारी के विरुद्ध पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई।

वहीँ, शिकायत मिलने के बाद पुलिस विभाग हरकत में आया और आरोपी के विरुद्ध सदर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 (सी) के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे मौके से हिरासत में ले लिया। आईजीएमसी के एक विभाग में तैनात महिला स्वास्थ्य कर्मी ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह ड्यूटी के लिए आईजीएमसी पहुंची।

इस दौरान वह चेंजिंग रूम में जाकर जब कपड़े बदलने लगी तो कमरे की दीवार के ऊपर एक मोबाइल लगाया गया था जिससे वीडियो बनाई जा रही थी। जब वह चेंजिंग रूम से बाहर निकली तो उसने देखा कि अस्पताल का ही एक सफाई कर्मी उसकी वीडियो बना रहा था।

जिस पर उसने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई। वही जिस मोबाइल द्वारा सफाई कर्मी वीडियो बना रहा था उस मोबाइल को भी पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो