आउटसोर्स आधार पर सफाई कार्य के लिए निविदाएं आमन्त्रित

HNN/ सोलन           

जिला निर्वाचन कार्यालय सोलन में आउटसोर्स आधार पर सफाई कार्य के लिए दर-निविदाएं आमन्त्रित की गई हैं। यह जानकारी जिला निर्वाचन अधिकारी कृतिका कुल्हरी ने यहां दी।

उन्होंने कहा कि यह निविदाएं तहसीलदार निर्वाचन कार्यालय सोलन के 04 कमरों, जिला निर्वाचन कार्यालय सोलन के गलियारे, उपमण्डलीय निर्वाचन कार्यालय के 02 कमरों व गलियारे, कार्यालय के बाहर खुले स्थान, गैलरी तथा शौचालय की प्रतिदिन सफाई कार्य व जिला निर्वाचन कार्यालय तथा उपमण्डलीय निर्वाचन कार्यालय सोलन के भण्डारों के कमरों की आवश्यकतानुसार कभी-कभी सफाई के लिए आमंत्रित की गई हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि सफाई का यह कार्य पूर्णतः आकस्मिक व अस्थायी है। इच्छुक व्यक्ति या पक्षकार अपनी-अपनी दर संविदाएं मोहरबन्द लिफाफे में 27 अगस्त, 2021 प्रातः 11.00 बजे तक जिला निर्वाचन कार्यालय सोलन के तहसीलदार के कार्यालय में प्रस्तुत कर सकते हैं।

सभी प्राप्त निविदाएं इसी दिन सांय 3.00 बजे खोली जाएंगी। अन्य जानकारी के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय, सोलन के तहसीलदार निर्वाचन से सम्पर्क किया जा सकता है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो