आग की भेंट चढ़ा तीन मंजिला मकान, जलकर राख हुआ सारा सामान

HNN/ चंबा

चंबा जिला के विकास खंड पांगी की ग्राम पंचायत करयास के मंझालु गांव में 3 मंजिला मकान आग की भेंट चढ़ गया। इस अग्निकांड में घर के अंदर रखा सारा समान चलकर राख हो गया है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक घर में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

जानकारी अनुसार मंझालु गांव में एक तीन मंजिला मकान में अचानक ही आग भड़क उठी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। वहीं ग्रामीणों ने जब धुआं उठता देखा तो वह मौके की ओर दौड़े तथा बाल्टी में पानी भरकर आग को बुझाने का प्रयास किया गया।

इस दौरान ग्रामीणों ने एकजुट होकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अग्निकांड में चार कमरे तो पूरी तरह जलकर राख हो गए हैं जबकि तीन अन्य कमरों व स्टोर को भी नुक्सान पहुंचा है। इस अग्निकांड में पीड़ित परिवार को लाखों रुपए के नुक्सान का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवारों को 10 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो