आजादी का अमृत महोत्सव सप्ताह के समापन पर प्रतियोगिताएं आयोजित

HNN/ ऊना वीरेंद्र बन्याल

नगर परिषद ऊना द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव सप्ताह के समापन पर बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ऊना के परिसर में प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के लाभार्थियों के साथ 100 मीटर फ्रीडम रन-2, टग ऑफ वॉर व म्यूजिकल चेयर आदि खेल-प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। यह जानकारी कार्यकारी अधिकारी एमसी ऊना संदीप कुमार ने दी।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के तहत लाभान्वित परिवारों के लगभग 60 सदस्यों ने भाग लिया। कार्यकारी अधिकारी ने बताया कि 27 सिंतबर से 4 अक्टूबर तक प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के तहत आजादी का अमृत महोत्सव सप्ताह मनाया गया जिसमें नगर परिषद ऊना, आवास योजना (शहरी) के लाभार्थियों के साथ मिलकर उनके घरों के आस-पास की सफाई, खेलकूद प्रतियोगिताएं, पौधरोपण व आवास पर संवाद किया गया।

उन्होंने बताया कि सौ मीटर फ्रीडम रन में लडकियों में शुभनंदनी ने प्रथम स्थान, तान्या ने द्वितीय व लक्ष्मी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में 100 मीटर फ्रीडम रन में गर्ल्स में शुभनंदनी ने प्रथम, तान्या ने द्वितीय व लक्ष्मी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा टग ऑफ वॉर में बवली व सहयोगियों की टीम विजयी रही तथा म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता में महिलाओं के ग्रुप में किरण देवी व मीना देवी एवं लड़कियों के ग्रुप में कुसुम व तान्या विजयी रहीं। 

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो