“आजादी के अमृत महोत्सव” के अंतर्गत वाणिज्य विभाग के तत्वधान में कार्यक्रम का आयोजन

HNN/ सराहाँ

राजकीय आदर्श महाविद्यालय सराहाँ में आजादी के 75वें वर्षगांठ के उपलक्ष्य में “आजादी के अमृत महोत्सव” के अंतर्गत वाणिज्य विभाग के तत्वधान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कॉलेज प्राचार्य हेमंत कुमार ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। कार्यक्रम सयोंजक प्रो० मस्त राम रहे, इसमें काव्य पाठ, भाषण एवं प्रश्नोतरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन व सरस्वती वंदना के साथ हुआ। छात्र–छात्राओं ने कार्यक्रम में बढचढ़ कर हिस्सा लिया और विभिन्न विषयों पर अपने विचार प्रस्तुत किये। भाषण प्रतियोगिता में दीपिका पराशर प्रथम, राजेश दूसरे व सिमरन ठाकुर तीसरे जबकि काव्य पाठ में आँचल ठाकुर पहले, वैशाली धीमान व अंजना भण्डारी दूसरे और सोनिया कश्यप तीसरे स्थान पर रहे।

इसी प्रकार प्रश्नोतरी प्रतियोगिता में अंकाक्षा, अभिषेक और सोनिया की टीम प्रथम व अखिल, निकिता व ख़ुशी की टीम दूसरे स्थान पर रहे। कार्यक्रम के अंत में प्राचार्य हेमंत कुमार ने कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए जीवन में नैतिक मूल्यों का महत्व समझाते हुए सभी छात्र–छात्राओं से ऐसी प्रतियोगिताओं में बढचढ कर भाग लेने के लिए प्रेरित किया। इस कार्यक्रम में आर्यन जिंदल व कनिका पाण्डेय ने मंच का संचालन किया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो