आज 26 मार्च को प्रातः 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक कर्फ्यू में ढील – डॉ परुथी

कर्फ्यू में ढील के दौरान खरीद ले आवश्यक वस्तुएं

HNN News / नाहन

उपायुक्त सिरमौर डॉ आर के परुथी ने बताया कि आज दिनांक 26 मार्च 2020 को प्रातः 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई है।
इस दौरान आमजन बाजार से दूध, राशन, फल, सब्जी, दवाई जैसे जरुरी वस्तुएं खरीद सकते है।


उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि एक परिवार से केवल एक ही सदस्य खरीदारी करने बाहर निकले और एक समय पर 4 से ज्यादा लोग इकट्ठे न हों। दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करें तथा एक मीटर की उचित दूरी एक दूसरे से बनाये रखें। डॉ. परुथी ने कहा कि जो व्यक्ति सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करेगा उसके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।


उधर, आज यशवंत विहार कॉलोनी में भी इस छूट का बड़ा फायदा मिला लोगों के द्वारा बिल्कुल कंट्रोल रेट पर सब्जी आदि खरीदी गई। अच्छी बात तो यह है कि यह कार्य कॉलोनी के ही एक टैक्सी ड्राइवर के द्वारा अपनी टैक्सी में सब्जी मंडी से ताजा सब्जियां लाई गई। आम दिनों में सामान्य दरों पर मिलने वाली सब्जियों को भी टैक्सी चालक के द्वारा सामान्य रेट पर ही बेचा गया।


इस दौरान लोगों के द्वारा खुद ही नैतिक जिम्मेवारी के तहत एक दूसरे से फासला बनाते हुए सब्जियां खरीदी। लोगों की राय है कि इस दौरान जिला में संबंधित क्षेत्र में रहने वाले टैक्सी चालकों को यदि नियमों में रहकर कर्फ्यू की ढील के दौरान घर-घर सब्जी व ग्रॉसरी आइटम बेचने का कार्य दिया जाता है तो भीड़-भाड़ व सड़कों पर आवाजाही पर रोक भी लगेगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।