आभूषणों की दुकान में सेंधमारी करने वाला पर्यटक दंपत्ति दिल्ली से गिरफ्तार

HNN / चंबा

पर्यटन नगरी डलहौजी में दिसंबर में हुई आभूषणों की चोरी मामले में पुलिस ने पर्यटक दंपत्ति को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पर्यटक दंपत्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार 18 दिसंबर 2021 को पंजाब का एक दंपत्ति डलहौजी घूमने आया था। इस दौरान खरीदारी करने के लिए वह एक आभूषण की दुकान में गए।

यहां उन्होंने दुकानदार को कुछ कीमती आभूषण दिखाने को कहा। दुकानदार जब उन्हें आभूषण दिखाने लगा तो दंपत्ति ने चुपके से सोने का मंगलसूत्र व कुछ और आभूषण वहां से चुरा लिए और चले गए। जब थोड़ी देर बाद दुकानदार को कुछ आभूषण नहीं दिखे तो उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। जिसमें उन्होंने पंजाब के दंपत्ति को चोरी करते हुए देखा।

इसके बाद इसकी सूचना डलहौजी पुलिस को दी गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी दंपत्ति को दिल्ली से गिरफ्तार कर उसे चंबा ले आए। उधर डीएसपी विशाल वर्मा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो