आशु वर्मा की माता के निधन पर सिरमौर प्रेस क्लब ने जताया शोक

HNN / नाहन

सिरमौर जिला के मुख्यालय नाहन स्थित पत्रकार आशु वर्मा की माता रानी वर्मा का बीती रात नाहन मेडिकल कॉलेज में निधन हो गया। बता दे कि पत्रकार आशु वर्मा की माता रानी वर्मा की बीती रात ब्लड प्रेशर व शुगर की वजह से तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज नाहन पहुंचाया गया परंतु चिकित्सकों की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें नहीं बचाया जा सका और उनकी मृत्यु हो गई। रानी वर्मा 58 वर्ष की थी।

सिरमौर प्रेस क्लब नाहन के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने पत्रकार आशु वर्मा की माता के अचानक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। सभी पत्रकारों ने कहा कि दुख की इस घड़ी में सिरमौर प्रेस क्लब के सभी पदाधिकारी व सदस्य शोक संतप्त परिवार के साथ है। प्रेस क्लब के सभी सदस्यों ने इस अवसर पर दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की तथा शोक संतप्त परिवार के प्रीति संवेदना व्यक्त करते हुए भगवान से प्रार्थना की कि भगवान शोक संतप्त परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करे। रविवार दोपहर नाहन के अंतिम धाम में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो