आख़िरकार पुलिस ने हिरासत में लिया सीमा कॉलेज का प्रिंसिपल

गिरफ्तारी से बचने के लिए पहले प्रिंसिपल ने…

HNN / शिमला

राजधानी शिमला के रोहड़ू में स्थित सीमा कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी प्रिंसिपल को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि गिरफ्तारी से बचने के लिए प्रिंसिपल ने पहले हाईकोर्ट से 1 दिन की जमानत ली थी, लेकिन देर रात पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए आरोपी प्रिंसिपल को हिरासत में ले लिया है।

गौरतलब हो कि प्रिंसिपल बृजेश चौहान पर सीमा कॉलेज की एक छात्रा ने फोन पर अश्लील बातें करने के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं छात्रा ने आरोपी प्रिंसिपल की बातें भी फोन पर रिकॉर्ड कर ली थी। इसके बाद जब पुलिस मामले की जांच में जुटी तो कॉलेज की दो और छात्राओं ने प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप लगाए।

पुलिस ने मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने के बाद आखिरकार आरोपी प्रिंसिपल को देर रात गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी रोहडू चमन लाल ने पुष्टि करते हुए बताया कि छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले प्रिंसिपल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी प्रिंसिपल से पूछताछ जारी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो