इंटक प्रदेशाध्यक्ष की अगुवाई में चार दर्जन लोग भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल

भाजपा दून व्यापार प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष ने समर्थकों समेत थामा कांग्रेस का दामन

HNN/ बद्दी

प्रदेश में अभी विस चुनावों को समय पड़ा है लेकिन विस चुनावों के मद्देनजर विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में हलचल तेज हो गई। एक तरफ जहां विस चुनावों को लेकर दावेदारियों का जोर है वहीं दोनों दलों के नेताओं ने सेंधमारी और शहमात का खेल शुरू कर दिया है। दून विधानसभा क्षेत्र के तहत गांव बुरांवाला में इंटक प्रदेशाध्यक्ष बबलू पंडित की अगुवाई में चार दर्जन से अधिक कार्यकर्तााओं ने भाजपा को बाय कहकर कांग्रेस का दामन थाम लिया।

दून भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष हैप्पी शर्मा के नेतृत्व में चार दर्जन से अधिक लोगों ने बबलू पंडित की अगुवाई में कांग्रेस का दामन थामा। विस चुनावों से पहले इंटक प्रदेशाध्यक्ष बबलू पंडित ने कांग्रेस की मजबूती के लिए जमीनी स्तर पर काम शुरू कर दिया है। पहले भी बबलू पंडित संघ और भाजपा के किले में सेंधमारी करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल कर चुके हैं।

भाजपा व्यापार मंडल प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष हैप्पी शर्मा ने कहा कि इंटक प्रदेशाध्यक्ष की अगुवाई में दून में कांग्रेस को नई दिशा मिलेगी। हम सब पूरी एकजुटता के साथ भाई बबलू पंडित के साथ हैं। इंटक प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि आने वाले समय में और भी लोगों को कांग्रेस में शामिल किया जाएगा।

इन्होंने थामा भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन
दून भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष हैप्पी शर्मा, सूरज शर्मा बल्याणा, नीरज शर्मा, सुनील शर्मा, गुरदास धीमान बुलांवाला, गुरदेव ठाकुर पलांखवाला, शुभम राणा, रजत शर्मा, प्रदीप शर्मा, राहुल शर्मा, अक्षय चौहान, आशीष, आयूष, हनी, राज कुमार समेत चार दर्जन से अधिक लोगों ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा। पार्टी में शामिल सभी कार्यकर्ताओं का हार पहनाकर स्वागत किया गया। इंटक प्रदेशाध्यक्ष बबलू पंडित ने कहा कि पार्टी में शामिल सभी कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो