इतने नवंबर को ऊना में आयोजित होगा हिमाचल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स का राज्य अधिवेशन

HNN / ऊना, वीरेंद्र बन्याल

ऊना में हिमाचल जूनियन ऑफ जनरलिस्ट की बैठक होटल आरआर वडाला में पंकज कतना की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश अध्यक्ष रनेश राणा व प्रदेश महामंत्री किशोर ठाकुर व नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य जोगिंदर देव आर्य, जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र बन्याल मुख्य रूप से उपस्थित रहे। इस बैठक में तमाम जिला के हिमाचल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री किशोर ठाकुर ने कहा कि 16 नवंबर को राज्य स्तरीय पत्रकार अधिवेशन का आयोजन ऊना के आर आर बडाला होटल में किया जा रहा है। जिसमें लगभग ढाई सौ से 300 पत्रकार उपस्थित रहेंगे। जिसमें पूरे साल भर की गतिविधियों के बारे में चर्चा होगी और साथ में आने वाले साल की भावी रणनीति को तैयार किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि नेशनल जूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के 50 वर्ष पूरे होने जा रहे है। वहीं हिमाचल प्रदेश के भी इस वर्ष 50 वर्ष पूरे हुए है। इन दोनों को मिलाकर स्वर्णिम 50 वर्ष 16 नवंबर को अधिवेशन के रूप में मनाया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो