उत्तर प्रदेश के 20 वर्षीय युवक से पुलिस ने बरामद की 6 किलो 528 ग्राम चरस

HNN / कुल्लू

नशा माफिया के खिलाफ हिमाचल प्रदेश की कुल्लू पुलिस एक्शन मोड में है और नशे के सप्लायरों पर लगातार कड़ी कार्रवाई की जा रही है। बता दे कि कुल्लू पुलिस को चरस मामले में एक और सफलता मिली है। पुलिस ने बजौरा चेक पोस्ट पर भुंतर में नाकाबंदी के दौरान युवक से साढ़े छह किलोग्राम चरस की खेप बरामद की है।

जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम ने बजौरा नाके में मनाली की तरफ से आ रही एक बस को शक के आधार पर रुकवाया। जब बस में बैठे सभी लोगो की तलाशी ली जा रही थी, तो इसी दौरान बस में बैठा एक युवक पुलिस को देखकर घबरा गया। युवक पर शक होने पर पुलिस ने उसके बैग की तलाशी ली। जिसमें से छह किलो 528 ग्राम चरस बरामद हुई।

युवक की पहचान 20 वर्षीय खुशविंद मानपुर जिला बांदा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस ने युवक को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। उधर, पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस पता लगा रही है कि यह युवक चरस को कहां से लाया और कहा ले जा रहा था। उन्होंने कहा कि चरस तस्करी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो