उद्घोषित आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में, जिला सिरमौर की पीओ सेल….

HNN/ नाहन

जिला सिरमौर की पीओ सेल द्वारा पकड़े गए उद्घोषित आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। उद्घोषित अपराधी रविंद्र सिंह उर्फ हरविंद्र सिंह पुत्र देविंद्र सिंह निवासी गांव व डाकघर गोच्छी थाना बेरी, जिला झझर, हरियाणा को मंगलवार को सीजेएम नाहन की अदालत में पेश किया गया। यहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। बता दें कि उद्घोषित अपराधी रविंद्र सिंह उर्फ हरविंद्र सिंह पीओ सेल की टीम ने रोहतक हरियाणा से गिरफ्तार किया था।

मिली जानकारी के अनुसार उद्घोषित अपराधी रविंद्र सिंह उर्फ हरविंद्र सिंह औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के एक उद्योग से लाखों का सामान लेकर गया था, जिसे उसने पार्टी को न देकर कहीं और बेच दिया और स्वयं भूमिगत हो गया। रविंद्र सिंह के खिलाफ 21 अप्रैल, 2009 को थाना नाहन में आईपीसी धारा 420, 468 और 471 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

चूंकि रविंद्र सिंह सामान बेचने के बाद भूमिगत हो गया था और अदालत की ओर से भेजे गए सम्मन के बावजूद पेशी पर नहीं आया, ऐसे में न्यायिक मैजिस्ट्रेट, नाहन, जिला सिरमौर ने 3 अगस्त,2010 को उसे उद्घोषित अपराधी घोषित किया। जिला सिरमौर पुलिस की पीओ सेल ने अपराधी को हरियाणा के रोहतक से गिरफ्तार किया। जिसे मंगलवार को सीजेएम नाहन की अदालत में पेश किया गया।

यहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वहीं कालाअंब पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले में आगामी अन्वेषण किया जा रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो