उद्योग में ब्‍लास्‍ट होने से घायल हुए एक और कामगार ने तोड़ा दम

HNN/ ऊना

औद्योगिक क्षेत्र बेला बाथड़ी में एक सरिया बनाने वाले उद्योग में ब्लास्ट होने से घायल हुए कामगारों में से एक की उपचार के दौरान मौत हो गई है। हादसे में घायल हुए 7 कामगारों में से अब तक दो दम तोड़ चुके हैं। गौरतलब हो कि आठ सिंतबर को हरोली क्षेत्र के बाथड़ी में एक सरिया उद्योग में बॉयलर में स्क्रैप डालते समय भट्ठी ब्लास्ट हो गई। इस दौरान 7 कामगार बुरी तरह से घायल हो गए।

हादसे में गंभीर रूप से जख्मी पांच कामगारों को डीएमसी लुधियाना रैफर कर दिया गया। वहीँ, शनिवार शाम को 21 वर्षीय कुंदन पुत्र राजू मेहतो निवासी अमरपुर जिला बेगूसराय बिहार की मौत हो गई थी। तो वहीँ, दूसरी तरफ सोमवार को दिलीप मेहतो पुत्र सरयुग मेहतो निवासी कृषि उटापादान बाजार समिति अररिया बिहार ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है।

जिला पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक कामगार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया जाएगा तथा पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो