उपचुनाव के चलते जिला पुलिस ने सील की सीमाएं

शराब और नशे के कारोबार पर पुलिस की पैनी नजर

HNN / बद्दी

अर्की विधानसभा में उपचुनाव के चलते जिला पुलिस बीबीएन ने अर्की विस क्षेत्र के साथ लगती सीमाओं को पूरी तरह से सील कर दिया। इन सीमाओं पर नाकेबंदी के साथ साथ 24 घंटे पुलिस का पहरा रहेगा। वहीं बीबीएन में विभिन्न शराब उद्योगों के बाहर भी पुलिस का दिन रात पहरा रहेगा। जिला पुलिस बीबीएन के तहत रामशहर थाना प्रभारी की अगुवाई में मंगलवार को सीमाओं को सील कर दिया गया। अब इन सीमाओं के रास्ते आवाजाही करने वालों को पुलिस जांच पड़ताल और तलाशी का सामना करना पड़ेगा।

वहीं चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब और नशे के कारोबार पर भी पुलिस की पैनी नजर रहेगी। अर्की विधानसभा क्षेत्र का अधिकतर एरिया दून और नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र के साथ सट्टा है और औद्योगिक क्षेत्र होने के चलते अधिकतर आवाजाही भी रहती है। जिसके चलते मंगलवार को रामशहर पुलिस ने अर्की विस क्षेत्र के सटी सभी सीमाओं को बैरिकेट लगाकर सील कर दिया। इन सील की गई सीमाओं पर दिन रात 24 घंटे पुलिस का पहरा रहेगा।

एसपी बद्दी मोहित चावला ने बताया कि मंगलवार अर्की विधानसभा के सटी बीबीएन की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। थाना प्रभारी रामशहर की अगुवाई में चुनाव खत्म होने तक इन सीमाओं पर सख्त नाकेबंदी रहेगी। यहां से आवाजाही करने वाले लोगों को जांच पड़ताल का सामना करना पड़ेगा। वहीं जिला पुलिस ने बीबीएन की सभी शराब फैक्ट्ररियों के बाहर भी पुलिस बल तैनात कर दिया है। एसपी मोहित चावला ने बताया कि अर्की उपचुनाव के चलते जिला पुलिस पूरी तरह से सतर्क है और किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरती जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो