उपचुनाव में चारों सीटों पर जीत का परचम लहराएगी भाजपा- अनुराग

HNN / बद्दी

उपचुनाव में प्रदेश की जनता मोदी व जयराम सरकार की जनहितैषी नीतियों पर खुले दिल से मोहर लगाएगी। चारों सीटों पर भाजपा की जीत का परचम लहराना तय है, जिसे न तो कांग्रेस रोक सकती है और न ही कोई आजाद प्रत्याशी। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों आखरी पंक्ती के व्यक्ति तक पहुंच रही हैं। केंद्र से जो दिया जाता है वह ईमानदारी के साथ पात्र लोगों तक पहुंच रहा है। जबकि कांग्रेस के समय में केंद्र की योजनाएं प्रदेशों तक पहुंचते पहुंचते ही हवा हो जाती थी।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि 130 करोड़ की आबादी वाले देश ने वैश्विक महामारी का पूरी बहादुरी से मुकाबला किया। आज कोविड वैक्सीन 100 करोड़ लोगों की रगों में दौड़ रही है और देश व प्रदेश की जनता सुरक्षित है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि अब केंद्र और प्रदेश में कांग्रेस का कुनबा दम तोड़ चुका है। नेतृत्वहीन कांग्रेस अपने बजूद और अस्तित्व दोनों को बचाने की लड़ाई लड़ रही है, कांग्रेस के पास न तो कोई विजन है और न ही कोई मुद्दा। उपचुनाव में प्रदेश की जनता कांग्रेस को नकारकर उसकी असल जमीन दिखा देगी।

आज कांग्रेस के नेता इने फ्रस्टे्रटेड हैं कि जनसभा में कुछ भी बोल देते हैं। कभी सैनिकों का अपमान किया जा रहा है तो कभी साहनुभूती का नाटक। लेकिन अब प्रदेश की जनता पूरी बेबाकी से केंद्र व प्रदेश सरकार की विकासात्मक नीतियों पर मोहर लगाएगी। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने केंद्र सरकार की योजनाओं व जनकल्याणकारी नीतियों का खूब बखान किया। वहीं स्वागत के दौरान युवाओं व खिलाडिय़ों की गर्मजोशी से भी अनुराग गदगद दिखे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो