उपचुनाव में जीत को लेकर कांग्रेस के इन धुरंधरों को सौंपी जिम्मेवारी

नगर परिषद नाहन
सार्वजनिक सूचना

सर्वसाधारण को एतत् द्वारा सूचित किया जाता है कि नगर परिषद नाहन में सीएलसी के माध्यम से 50 सफाई कर्मचारियों की सफाई कार्य के लिए आवश्यकता है। जो भी व्यक्ति जिसकी आयु 18 वर्ष से अधिक हो और नगर परिषद क्षेत्र नाहन में सफाई का कार्य करने का इच्छुक हो वह सीएलसी नाहन में निर्धारित फीस 150, आधार कार्ड फोटो, बैंक खाता और निवास का प्रमाण पत्र देकर अपना नाम दर्ज़ करवा सकता है। हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा समय-समय पर निर्धारित दैनिक दरों के आधार पर वेतन दिया जाएगा।

सचिव सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)
कार्यकारी अधिकारी एवं अध्यक्ष सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)

प्रदेश में भाजपा का पासा पलटने के लिए सजा दी फील्डिंग

HNN News शिमला

प्रदेश में होने जा रहे एक लोकसभा और दो विधानसभा सीटों के उपचुनाव को लेकर कांग्रेस में कसरत तेज कर दी है।
स्लो एंड स्टेडी विंस थे रेस के फार्मूले पर चल रही कांग्रेस ने अपने फील्ड मार्शलों को बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है।

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने उपचुनाव को लेकर कमेटियों के गठन का आदेश जारी किया है। जिसके तहत मंडी संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव को लेकर पार्टी के सह प्रभारी संजय दत्त और गुरु कीरत सिंह कोटली की अगुवाई में मुकेश अग्निहोत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू गंगूराम मुसाफिर और आशा कुमारी को जिम्मेवारी सौंपी गई है।

जुब्बल कोटखाई विधानसभा सीट के उपचुनाव को लेकर संजय दत्त की अगुवाई में रामलाल ठाकुर धनीराम शांडिल हर्षवर्धन चौहान तथा हर्ष महाजन को जीत का दायित्व सौंपा गया है।
इसी प्रकार फतेहपुर विधानसभा की उप चुनाव सीट के लिए गुरु कीरत सिंह की अगुवाई में राजेंद्र सिंह राणा जी एस बाली चंद्र कुमार को जिम्मेवारी सौंपी है।
प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने पार्टी के महासचिव रजनीश किमटा को गठित सभी कमेटियों के साथ समन्वय बनाने के लिए जिम्मेवारी सौंपी है।

बरहाल कांग्रेस अपने हाथ को जिस प्रकार आपसी मतभेदों की खाई को पाटते हुए धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है उससे भाजपा के माथे पर चिंता की लकीरें खिचना शुरू हो चुकी है। गुटबाजी में वर्चस्व की जंग लड़ रही प्रदेश भाजपा के मत भेद अब जगजाहिर होने लग पड़े हैं। तो वही सुखविंदर सिंह सुक्खू को फील्डिंग में खड़ा देख कांग्रेस का एक बड़ा खेमा उत्साहित भी है।

अब यहां यह भी बता दें कि इनमें राजेंद्र सिंह राणा एक ऐसा चेहरा है जो सोलन नगर निगम के चुनाव में अपना जलवा दिखा चुका है। बरहाल यह 2022 का ट्रेलर है फिलहाल क्लाइमैक्स चला है। देखते हैं इसका एंड कैसा होगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो