उपायुक्त डॉ. निपुण जिंदल ने किया वस्त्र बैंक का शुभारंभ

HNN/ काँगड़ा

धौलाधार क्लीनरज संस्था द्वारा बीडीओ कार्यालय धर्मशाला में स्थापित वस्त्र बैंक का शुभारंभ शनिवार को उपायुक्त कांगड़ा डॉक्टर निपुण जिंदल ने किया। जिंदल ने धौलाधार क्लीनर के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि इससे जरूरतमंद लोगों को सहायता मिल पाएगी। खंड विकास अधिकारी धर्मशाला अभिनीत कात्यान के सहयोग से उनके कार्यालय में ही वस्त्र बैंक स्थापित किया गया है जिसमें जरूरत मंद लोगों को कपड़े और जूते आवश्यकतानुसार मुहैया करवाए जाएंगे

। समर्थवान लोग अपनी इच्छा से वस्त्र, जूते किताबें इत्यादि यहां दान कर सकते हैं। हिमाचल ही नहीं आंध्र प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र सहित विभिन्न राज्यों के दानी सज्जनों ने धर्मशाला में स्थापित किए गए इस वस्त्र बैंक के लिए वस्त्र डोनेट किए हैं। बहुत सारे लोग नए वस्त्र भी यहां जरूरतमंद लोगों के लिए बनाए गए वस्त्र बैंक के लिए भेज रहे हैं।

संस्था के सदस्यों अरविंद शर्मा, वरुण, अभय, अंशुल, र्काितक व उनके सहयोगियों ने बताया कि कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति खंड विकास कार्यालय में आकर कपड़े जूते किताबें या राशन या किसी भी तरह की जरूरत का सामान यहां से ले सकता है। धौलाधार क्लीनर्ज संस्था के सदस्यों ने बताया कि जो लोग वस्त्र बैंक में दान करना चाहते हों वे भी उनसे संपर्क करके कपड़े, जूते किताबें व राशन डोनेट कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि इस वस्त्र बैंक को शुरू करने का मकसद आपदा एवं जरूरत में लोगों का सहयोग करना है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो