उपायुक्त ने रैली की तैयारियों को लेकर की अधिकारियों के साथ बैठक


HNN News/ धर्मशाला

उपायुक्त संदीप कुमार 27 दिसंबर को धर्मशाला में होने वाली ‘जन आभार रैली’ की तैयारियों की समीक्षा के लिए सोमवार को उपायुक्त कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक की।

उन्होंने बैठक के उपरांत बताया कि रैली के दौरान सुरक्षित एवं सुगम यातायात के लिए विशेष योजना तैयार की गई है ताकि लोगों को किसी प्रकार की असुविधा न हो। रैली स्थल पर लोगों के लिए पेयजल, शौचालय व्यवस्था सुनिश्चित बनाने के प्रभावी प्रबन्ध किए गए हैं।

आम लोगों की सुविधा के लिए उपयुक्त पार्किंग व्यवस्था की गई है ताकि रैली में भाग लेने वाले लोगों को रैली में आते समय तथा अपने सम्बन्धित गंतव्यों को जाते समय किसी प्रकार की असुविधा न हो।

उन्होंने सभी अधिकारियों से रैली को लेकर सौंपे गए दायित्वों को आपसी समन्वय के साथ पूरी गंभरता से निभाने का आग्रह किया। बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त केके सरोच एवं अतिरिक्त जिलादंडाधिकारी मस्त राम भारद्वाज सहित जिलास्तर के सभी अधिकारी उपस्थित रहे।

उन्होंने कहा कि एम्बुलेंस तथा अन्य आपातकालीन वाहनों की आवाजाही के लिए रूट को खाली रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि रैली स्थल के अलावा शहर में अन्य महत्वपूर्ण स्थलों पर बड़ी एलईडी स्क्रीनें स्थापित की जाएंगी ताकि सभी लोग सुविधाजनक रैली को देख सकें।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *