उपायुक्त राघव शर्मा ने कोविड टीकाकरण केंद्रों का किया निरीक्षण

HNN/ ऊना वीरेंद्र बन्याल

उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने कोविड टीकाकरण केंद्रों गोंदपुर बनहेड़ा तथा नकड़ोह का निरीक्षण किया। उन्होंने टीकाकरण कर रहे स्टाफ से बातचीत की और आम जन मानस को प्रोत्साहित कर टीकाकरण करवाने की अपील की। इससे पहले एसडीएम कार्यालय गगरेट में डीसी ने वैक्सीनेशन की समीक्षा के लिए बुलाई गई एक बैठक की अध्यक्षता की और कहा कि प्रदेश सरकार ने 30 नवंबर तक कोविड वैक्सीनेशन की दूसरी डोज़ शत-प्रतिशत लगाने का लक्ष्य रखा है।

डीसी ने कहा कि जिला ऊना में 4,38,012 लाभार्थियों को वैक्सीन की पहली डोज़ तथा 3,66,910 व्यक्तियों को दूसरी डोज़ भी दी जा चुकी है। प्रदेश सरकार द्वारा निर्धारित लक्ष्य को हासिल करने के लिए सभी मिलजुल कर प्रयास करें। वहीं एसडीएम विनय मोदी ने उन्हें बताया कि गगरेट उपमंडल में अब तक कोविड वैक्सीन की 73,804 लाभार्थियों को पहली डोज़ लगाई है, जबकि दूसरी डोज़ का 88.68 प्रतिशत लक्ष्य हासिल कर लिया गया है। अब तक 63,326 व्यक्तियों वैक्सीन की दूसरी खुराक दी गई है। 

जनमंच की तैयारियों का किया निरीक्षण

इसके बाद जिलाधीश राघव शर्मा ने नकड़ोह में आयोजित की जा रही प्री-जनमंच गतिविधियों का जायजा लिया। उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मुबारिकपुर में रविवार को आयोजित होने वाले जनमंच की तैयारियों का निरीक्षण भी किया। डीसी ने कहा कि जनमंच प्रदेश सरकार का प्रमुख कार्यक्रम है तथा रविवार को उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर जनमंच की अध्यक्षता करेंगे। इस दौरान उनके साथ एसडीएम गगरेट विनय मोदी तथा एसडीएम अंब मनेश कुमार यादव उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो