उप चुनाव हिमाचल में सत्ता परिवर्तन का बिगुल- किरण धांटा

HNN/ शिमला

कांग्रेस प्रवक्ता किरण धांटा ने प्रदेश भाजपा सरकार के नेताओं के चुनावी भाषणों पर चुटकी लेते हुए कहा कि आज भाजपा के नेता प्रदेश की जनता की भावनाओं को साम्प्रदायिक, क्षेत्रवाद, जातिवाद जैसे सामाजिक अवगुणों का रंग देते नज़र आ रहे हैं क्यूंकि उन के पास उपलब्धि के नाम पर जनता को बताने के लिए कुछ भी नहीं है।

प्रवक्ता ने कहा कि जब भाजपा के नेताओं से प्रदेश की जनता के उत्थान के लिये उठाये गए पहलुओं पर पूछा जाता है तो वे कोरोना को इसका ज़िम्मेदार ठहराते हैं। जबकि इनके ही लोग कोरोना काल में सबसे पहले स्वास्थ्य सेवाओं में घोटाला करते हुए पकडे गये थे। प्रवक्ता ने बताया कि उस समय कांग्रेस के लोगों ने जनता की हर संभव सेवा की है और भाजपा के द्वारा किये जाने वाले घोटालों को रोका है।

आज कांग्रेस पार्टी काम के बलबुते पर वोट मांग रही है और यह पार्टी का अधिकार है। प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल में काम किया है और इसलिये आज भाजपा काम के बजाए लोगों की भावनाओं को सांप्रदायिक रंग दे रही है। भाजपा के पास सिर्फ मोदी का नाम रटने को है न कि काम की उपलब्धियाँ गिनाने को। ये उप चुनाव हिमाचल में सत्ता परिवर्तन का बिगुल है ।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो