ऊर्जा मंत्री के प्रयास लाए रंग, अब एफसीआई पांवटा में खरीदेगी धान

HNN / पांवटासाहिब

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में एफसीआई द्वारा रवि की प्रमुख फसल गेहूं के बाद अब धान की खरीद भी संभव हो पाएगी। बता दें कि पिछले वर्ष भी धान की खरीद पांवटा साहिब में शुरू कराने की पूरी कोशिश की गई थी, लेकिन एफसीआई की शर्तें पूरी ना होने के चलते खरीद शुरू नहीं हो पाई। वही अब किसानों को गेहूं के साथ-साथ धान के भी अच्छे दाम मिल पाएंगे।

आई. टी. एवं सोशल मीडिया प्रभारी भाजपा युवा मोर्चा पाँवटा ने कहा कि ऊर्जा एवं बहुउद्देश्यीय परियोजना मंत्री सुखराम चौधरी के प्रयासों का ही नतीजा है कि रवि की प्रमुख फसल गेहूं के बाद अब ख़रीफ़ की प्रमुख फसल धान की ख़रीद भी सम्भव हो पाई है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से देखा जा रहा है कि कांग्रेस नेता तथाकथित किसान नेता सुखराम चौधरी के प्रयासों का श्रेय लेने व भोली-भालि जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे है, जो कि पूर्णतः गलत है।

अगर ऐसा ही चलता रहा तो भाजपा युवा मोर्चा पाँवटा सोशल मीडिया के माध्यम से हर-तरफ से उनके खिलाफ मोर्चा खोलेगा। उन्होंने कहा कि 27 सितंबर को हुए भारत बंद में देखा गया कि पाँवटा की समस्त दुकाने खुली रही, जिससे ये स्पष्ट होता है कि अब जनता उनकी सच्चाई जान चुकी है, व उनकी बातों में आने वाली नही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो