एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने छोड़ा बीजेपी का साथ और पकड़ा कांग्रेस का हाथ

साईं पंचायत के एक दर्जन से अधिक लोगों ने भाजपा छोड थामा कांग्रेस का दामन
HNN News/बद्दी

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के दमदार सिपाही व उनके हनुमान कहलाने वाले बबलू पंडित ने दून हल्के में बीजेपी की घेराबंदी करनी शुरू कर दी है। बबलू पंडित ने बीजेपी के उस किले की की दीवार को तोड़ने का काम शुरू कर दिया है। जहां से अब आने वाले समय में कांग्रेस की राहें आसान होती नजर आ रही हैं। बबलू पंडित की कुशल राजनीतिक क्षमता का उदाहरण तब देखने को मिला जब उन्होंने

दून हलके की पहाड़ी पंचायत साईं के एक दर्जन से अधिक लोगों को भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थामा दिया। प्रदेशाध्यक्ष बबलू पंडित ने कांग्रेस में शामिल हुए लोगों का स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में बहुत अंतर है एक ओर तो सरकार कहती है कि वह सबका साथ सबका विकास निति के तहत काम कर रही है लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार हमेशा से अनुसूचित जाति के लोगों के साथ भेदभाव करती आई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने हर एक कार्यकर्ता को अधिमान देती है। उन्होंने कहा कि इंटक ने प्रदेश भर में सदस्या अभियान चलाया है, जिसकी शुरूआत प्रदेश के जिला बिलासपुर से की गई है।

 

इस अभियान के तहत प्रदेश के हर जिले में कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा व प्रत्येक बूथ से 50 लोगों को जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि अब लोगों का भाजपा से मोह भंग हो गया है और आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस प्रदेश की सभी चार सीटों पर अपना कब्जा जमाने वाली है।

इस अवसर पर विक्रम ठाकुर, लीगल सैल इंटक के प्रदेशाध्यक्ष राजेश परमार, गुरपाल, जसमेर सिंह, जसविंद्र चौधरी व अन्य लोग उपस्थित रहे।

 

इस मौके पर भाजपा के तालडवस्सी बूथ के अध्यक्ष लायक राम, सुमना देवी, प्रदीप कुमार, अमर दास, महेंद्र सिंह, रमेश कुमार, केहर सिंह, सुरेंद्र कुमार, कौशल्या देवी, बालक राम, सानिया, तेजस ने भाजपा छोड कांग्रेस का दामन थामा है।

दून भाजपा के मंडल अध्यक्ष बलवीर ठाकुर ने कहा कि लायक राम को संगठन की विरोधी गतिविधियों के चलते काफी समय पहले ही निकाला जा चुका है।

उन्होने कहा कि बाकि लोग यह पहले ही कांग्रेस के हैं और कांग्रेस का स्तर इतना गिर चुका है कि यह अपने ही लोगों को बार-बार शामिल कर जनता को गुमराह कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि दून की जनता सब कुछ जानती है और विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस को नकार चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *