एक सप्ताह बाद बरामद हुए टोंस नदी में डूबे दो लोगों के शव

HNN/ शिमला

राजधानी शिमला के चोैपाल उपमंडल के तहत नेरवा क्षेत्र के गुम्मा में 15 अगस्त को एक पिकअप अनियंत्रित होकर टोंस नदी में समा गई। हादसे में दो व्यक्ति पानी के तेज बहाव में कहीं लापता हो गए थे जिनके शव अब तकरीबन 1 सप्ताह बाद बरामद कर लिए गए हैं। गौर रहे कि तीन लोग पिकअप (HP08 A 3697) में सेब लोड कर चौपाल के टिकरी से सहारनपुर जा रहे थे।

इसी दौरान जैसे ही वाहन गुम्मा के समीप पहुंचा तो चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और पिकअप अनियंत्रित होकर टोंस नदी में लुढ़क गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस की टीम और एसडीआरएफ के जवानों ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। कड़ी मशक्कत के बाद एक व्यक्ति बालक राम पुत्र फीम दास का शव बरामद कर लिया गया।

वही इस हादसे में दो अन्य दीक्षित पुत्र दिलाराम गांव कोफर और दिलाराम पुत्र जटु राम गांव कोफर पानी के तेज बहाव में बह गए जिनका कोई सुराग नहीं लग पाया। जिसके बाद से रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी रहा तथा 1 सप्ताह बाद अब दोनों के शव बरामद कर लिए गए हैं। रविवार देर शाम लापता व्यक्ति दीक्षित का शव मीनस के पास टोंस नदी से बरामद हुआ है जबकि दिलाराम का शव सोमवार को उतराखंड स्थित इच्छाड़ी डैम से बरामद हुआ। एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने खबर की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो