एक साल पांच काम अभियान से पंचायतों में आएगा सकारात्मक बदलाव – डॉ. अमित शर्मा

HNN / ऊना, वीरेंद्र बन्याल

पंचायत प्रतिनिधियों के लिए अंतिम प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ अतिरिक्त उपायुक्त डाॅ. अमित कुमार शर्मा ने किया। जिला परिषद सभागार में आयोजित किए जा रहे कैम्प में अंब उपमंडल की 19 पंचायतों के प्रधानों, उपप्रधानों तथा वार्ड पंचों को प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा जिसमें इन पंचायतों के सचिवों को भी बुलाया गया है। एडीसी डाॅ. अमित कुमार शर्मा ने कहा कि पंचायतों में बड़े कार्य करवाने के लिए जिला ऊना में एक साल पांच काम अभियान शुरु किया गया है जिसे अब पूरे प्रदेश में लागू किया गया है।

एडीसी ने कहा कि कहा कि इस अभियान से गांव में एक बड़ा सकारात्मक परिवर्तन आ सकता है। शिविर में उपस्थित जिला परिषद उपाध्यक्ष कृष्ण पाल शर्मा ने भी एक साल पांच काम अभियान पर जोर दिया और कहा कि इस अभियान का लाभ उठाकर विभिन्न पंचायतें विकास कार्य को गति प्रदान कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि सभी पंचायत प्रतिनिधि अभियान के तहत कार्यों को समय सीमा तय कर पूरा करने का प्रयत्न करें। वहीं जिला पंचायत अधिकारी श्रवण कुमार ने उपस्थित पंचायत प्रतिनिधियों को पंचायती राज संस्थाओं एवं ग्राम सभा की भूमिका तथा संविधान के 73वें संशोधन के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो