एक साल से जेल में बंद कैदी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

सास से किया था अप्राकृतिक दुष्कर्म, पेशी के लिए कोर्ट ले जाते वक्त भागा

HNN / शिमला

राजधानी शिमला में पुलिस ने एक व्यक्ति की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें एक व्यक्ति दिखाया गया है, जो हत्या मामले में 1 साल से जेल में अंडर ट्रायल पर बंदी था। पुलिस द्वारा इस आरोपी को बुधवार को कोर्ट में लाया जा रहा था कि अचानक वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। कैदी का नाम 37 वर्षीय डाडी राम उर्फ सागर है जिसकी लंबाई करीब 5 फुट 3 इंच है।

पुलिस द्वारा बताया गया है कि कैदी ने सिर पर नीले रंग की टोपी पहनी हुई है और सफेद काला धारीदार हुड पहन रखा है। इतना ही नहीं आरोपी के दोनों हाथों पर टैटू बना हुआ है और बाएं हाथ में कट का निशान है। पुलिस कैदी को लगातार ढूंढ रही है, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। बता दें कि इस कैदी ने 30 जुलाई 2020 में अपनी सास से अप्राकृतिक दुष्कर्म किया था और इसके बाद महिला की कुछ दिन बाद अस्पताल में मौत हो गई थी।

तब से यह आरोपी कंडा जेल में बंद था। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश के लिए सीसीटीवी और डॉन की मदद ले रही है। उन्होंने क्षेत्र की जनता से आरोपी को ढूंढने में मदद की अपील की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो