एचआरटीसी चालक को थप्पड़ मारना महिला को पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

HNN / शिमला

राजधानी शिमला में कल एक महिला को एचआरटीसी के चालक को थप्पड़ मारना महंगा पड़ गया। वही , पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बता दे कि रामपुर उपमंडल के ननखडी में एक महिला बस का इंतजार कर रही थी। इस दौरान एचआरटीसी की बस को महिला ने रुकने का इशारा किया लेकिन बस में भीड़ ज्यादा होने के चलते चालक ने बस नहीं रोकी व सीधा ही आगे चला गया।

इसके बाद गुस्साई महिला ने उस बस का पीछा किया और बीच रास्ते में बस को रोककर चालक के साथ बदसलूकी की। इतना ही नहीं महिला ने चालक को थप्पड़ तक जड़ दिया। इसके बाद महिला ने सीएम हेल्पलाइन पर चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर जब पूरी घटना की जाँच पड़ताल की तो उल्टा महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

क्योकि बस में काफी भीड़ थी, जिसके चलते चालक ने बस नही रोकी। वहीं हिमाचल पथ परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक विनोद शर्मा ने बताया कि महिला ने चालक को थप्पड़ मारा। साथ ही सरकारी कार्य में भी बाधा डाली। इसके विपरीत खुद ही सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत कर दी। क्षेत्रीय प्रबंधक ने कहा कि चालक की शिकायत पर ननखडी पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो