एचआरटीसी बस की चपेट में आने से साधु की मौत

HNN/ नालागढ़

उपमंडल नालागढ़ के रख राम सिंह के समीप हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस की चपेट में आने से एक साधू की मौत हो गई। टक्कर के बाद सडक़ पर गिरे साधू को उपचार के लिए नालागढ़ अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने निगम की बस के चालक के खिलाफ तेज रफ्तारी व लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मृतक साधू की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस थाना नालागढ़ में दर्ज ब्यान में जमील पुत्र रशीद अली निवासी वार्ड नंबर-2 नालागढ़ ने बताया कि बुधवार सुबह 8 बजे वह चौकीवाला से नालागढ़ की तरफ जा रहा था। तभी रखराम सिंह के समीप सडक़ पर एक साधू की वेशभूषा में जा रहे व्यक्ति सडक़ पार करने लगा। इतने में तेज रफ्तार से आ रही एचआरटीसी की बस ने उसे टक्कर मार दी और वह सडक़ पर जा गिरा। जिसे उपचार के लिए नालागढ़ अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने उपचार से पहले ही अस्पताल में दम तोड़ दिया।

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने निगम की बस के चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। मृतक के शव को शिनाख्त के लिए नालागढ़ अस्पताल में रखा गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो