एचआरटीसी बस में सवार दो युवकों से पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप

HNN/ मंडी

मंडी पुलिस की एसआईयू टीम ने चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर एचआरटीसी बस में सवार दो युवकों से नशे की एक बड़ी खेप बरामद की है। आरोपियों की शिनाख्त परमजीत शर्मा (23) पुत्र तिलकराज निवासी धुसाड़ा तहसील अंब जिला ऊना और हिमांशु पुत्र रोशनलाल निवासी संगाहन डाकघर जुगाहण तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के तौर पर हुई है।

बता दें कि पुलिस ने सलापड़ में नाकाबंदी के दौरान इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। इस दौरान बिलासपुर से मंडी आ रही दिल्ली-मनाली रूट की एक एचआरटीसी बस (HP31B-5121) को जाँच के लिए रुकवाया गया। पुलिस जब बस में चढ़ी तो उसमें मौजूद दो युवक टीम को सामने पाकर घबरा गए। पुलिस को जब दोनों युवकों पर संदेह हुआ तो शक के आधार पर उनके पास मौजूद बैग की तलाशी ली गई।

इस दौरान बैग के अंदर से 94 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो