एचएनएन का बड़ा खुलासा – जिस टाइम पर चली इस बस का वो टाइम ही नहीं था

HNN News नाहन
श्री रेणुका जी से नाहन आ रही मीनू कोच की बस हादसे में एक बड़ा खुलासा हुआ है। जिस समय पर इस बस में चलना था मीनू कोच की है बस उस समय पर ना चलकर बल्कि देरी से चली। सूत्रों की मानें तो 3:00 बजे हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस सोलन नाहन का समय था। पता तो यह भी चला है कि देरी हो जाने की वजह से यह बस बस अड्डा दादाहु में रोकने के लिए भी कहा गया था। बताया जा रहा है कि इस पर चालक ने बस ना रोते हुए टाइम उठाने के चक्कर में बस को बड़ी तेज गति से भगाया।
बस हादसे के मौके स्थल पर पहुंचे आरटीओ तथा आरएम राशिद शेख ने यह भी बताया कि प्राथमिक तौर पर उन्होंने बस के कमानी आदि का निरीक्षण किया तो टेक्निकली रूप से बस ठीक थी। सवाल तो यह भी उठता है कि बस ड्राइवर साइड से नदी में गिरी। जबकि ऐसी स्थिति में चालक बस को वह खुद को बचाने की पूरी कोशिश करता है।
ऐसे में हादसे का दो ही कारण मुख्य हो सकते हैं या तो चालक बहुत तेज रफ्तार में था या फिर चालक के द्वारा मोबाइल का इस्तेमाल किया जा रहा होगा। क्योंकि बस अंदर व्हाट्सएप पर खचाखच भरी हुई थी ऐसे में चालक का ध्यान सवारियों की और भी गया होगा। तेज रफ्तार होने के कारण एक बार अनियंत्रित हुई बस को चालक फिर संभालना पाया और बस सहित खुद भी अपनी जान गवा बैठा। इस दुर्घटना में चालक सहित 9 व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हो चुकी है।
आरएम राशिद शेख ने बताया कि जो बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है वह पहले से ही देर हो चुकी थी। इस बस का 2:30 बजे का टाइम था जबकि यह 3:00 बजने से कुछ मिनट पहले यहां से चली।
….. अगले अपडेट के लिए आप हमारे साथ बने रहे

अब किसी भी वाहन पर कोरोना वायरस आक्रमण नहीं कर पाएगा ।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *