एनएच ने रात को दिखाया दमखम, मात्र कुछ घंटों में हटा दिया गिरा पहाड़

बीते कल रात 8:30 बजे हुआ था लैंडस्लाइड 12:00 बजे खुला नाहन कुमार हट्टी एनएच

HNN/ नाहन

बीते कल शुक्रवार की देर शाम को एनएच 907 ए पर नाहन से करीब 7 किलोमीटर की दूरी पर जांगीरूग के पास भारी लैंडस्लाइड होने से राष्ट्रीय राजमार्ग बंद हो गया था। इस लैंडस्लाइड के चलते पहाड़ी का एक हिस्सा राष्ट्रीय राजमार्ग पर आ गया था। हालांकि इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। राष्ट्रीय राजमार्ग कुछ घंटों के लिए बाधित हो गया था।

इस लैंडस्लाइड की जैसे ही जानकारी राष्ट्रीय राजमार्ग नाहन को मिली एक्स ई एन अनिल शर्मा की पूरी टीम अपने साजो सामान के साथ मौके पर पहुंच चुकी थी। करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एन एच के द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग पर आई पहाड़ी के हिस्से को हटाकर रास्ता बहाल कर दिया गया।

इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग चुकी थी। अच्छी बात तो यह रही कि इस अभियान के दौरान बारिश नहीं आई। बारिश ना आने के चलते सड़क रेस्क्यू में ज्यादा परेशानी नहीं आई। वही एक्स ई एन एनएच नाहन जिला सिरमौर अनिल शर्मा ने राष्ट्रीय राजमार्ग बहाल होने की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो