एनएच-707 पर बीच सड़क में पलटा रेत से लदा ट्रक

HNN/ पांवटा

पांवटा-शिलाई एनएच-707 पर रेत से लदा ट्रक शनिवार सुबह बीच सड़क में ही पलट गया जिससे मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए बाधित हो गया। इस दौरान दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई जिससे लोगों को भी भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

हालांकि गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है। वही सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और टिप्पर से रेत को खाली करने का कार्य शुरू किया गया ताकि मार्ग को वाहनों की आवाजाही के लिए बहाल किया जा सके।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब-शिलाई नेशनल हाईवे पर सतौन से पांवटा साहिब की तरफ डीएसएमएस की निजी बस एचपी 71-7755 जा रही थी कि सिरमौरी ताल के पास राजबन की तरफ से एबीसीआई कंपनी का टिप्पर बड़ी तेज रफ्तार से आया और निजी बस को टक्कर मारकर चालक टिप्पर सहित मौके से भाग गया।

इस दौरान कुछ दूरी पर टिप्पर सड़क पर पलट गया। जिससे नेशनल हाईवे बंद हो गया। उधर पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने बताया कि नेशनल हाईवे पर टिप्पर के पलटने से मार्ग बंद हो गया है। पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो