एनएसयूआई एमएलएसएम इकाई ने कॉलेज में चलाया सदस्यता अभियान

HNN / शिमला

एनएसयूआई एमएलएसएम इकाई ने आज से एमएलएसएम कॉलेज में सदस्यता अभियान की शुरुआत कर दी है। एनएसयूआई के कार्यकर्ता विभिन्न कक्षाओं में जाकर छात्र व छात्राओं को एनएसयूआई के बारे में जानकारी दे रहे है तथा एनएसयूआई के उद्देश्य के बारे में बता रहे है। जिसमे एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को कॉलेज के छात्र व छात्राओं की ओर से पूर्ण सहयोग मिल रहा है।

एनएसयूआई बिल्कुल मुफ्त में सभी छात्र व छात्राओं को सदस्यता दे रही है और छात्र व छात्राओं में भी एनएसयूआई ज्वाइन करने के लिए अच्छा खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। एनएसयूआई के कैंपस महासचिव अनित जसवाल ने बताया कि एनएसयूआई कॉलेज में छात्र व छात्राओ को उनके अधिकारों के बारे में जागरूक कर रही है तथा एनएसयूआई हर समय कॉलेज के छात्र व छात्राओ के साथ खड़ी है।

छात्र व छात्राएं भारी संख्या में एनएसयूआई ज्वाइन कर रहे है। इस अवसर पर एनएसयूआई के कैंपस अध्यक्ष ललित , उपाध्यक्ष भूषण व अतुल , महासचिव अनित जसवाल , अक्षय व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो